Tuesday, April 19, 2022

महिन्द्रा लाइफस्पेसेज® ने पुणे के पिंपरी में 11.5 एकड़ जमीन का अधिग्रहण किया


पुणे, 19 अप्रैल 2022 – महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड ने आज घोषणा की कि उसने पुणे के तेजी से विकसित हो रहे पिंपरी सूक्ष्म बाजार में 11.5 एकड़ जमीन खरीदी है। इस भूमि में लगभग 2 मिलियन वर्गफीट बिक्री योग्य क्षेत्र की विकास योग्य क्षमता और लगभग 1,700 करोड़ रुपये के सकल विकास मूल्य होने का अनुमान है।

 

महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारीअरविंद सुब्रमण्यन ने कहा, "पिंपरी पुणे के संपन्न केंद्रों में से एक हैजिसमें उच्च गुणवत्ता वाले आवासीय और वाणिज्यिक स्थानों की बढ़ती मांग है। यह नवीनतम भूमि अधिग्रहण इस माइक्रो - मार्केट में हमारी पांचवीं परियोजना होगी। यह 3.26 एकड़ के अधिग्रहण के बाद किया गया है जिसे हमने मार्च 2022 में पूरा किया था और क्षेत्र में हमारी उपस्थिति को गहरा करने के हमारे इरादे को दर्शाता है।"

 

यह स्थान महत्वपूर्ण जगह पर स्थित है और शैक्षिक संस्थानोंस्वास्थ्य सुविधाओं और रिटेल जगहों से निकटता के साथ अच्छी तरह से विकसित सामाजिक आधारभूत संरचना प्रदान करता है। यह प्रोजेक्ट महिंद्रा लाइफस्पेस की मौजूदा आवासीय प्रोजेक्ट्स – महिंद्रा रॉयलमहिंद्रा एंथिया और महिंद्रा सेंट्रलिस के करीब है - जिनमें से सभी पूरी तरह बिक चुके हैं।

 

पुराने मुंबई - पुणे राजमार्ग पर स्थितयह प्रोजेक्ट साइट बेहतर रेल और सड़क कनेक्टिविटी के लिए स्थापित परिवहन बुनियादी ढांचे के करीब हैजैसे राष्ट्रीय राजमार्ग (पुराना मुंबई - पुणे राजमार्ग और एनएच 60 - पुणे - धुले - नासिक), रेलवे स्टेशन (कसारवाड़ी और पिम्परी), बस स्टॉप (पिंपरी चौकऔर मेट्रो स्टेशन (संत तुकाराम नगर)। महिंद्रा लाइफस्पेस अगले 12 महीनों के भीतर परियोजना के पहले चरण को लॉन्च करने की उम्मीद करता है।

No comments:

Post a Comment