Thursday, January 21, 2016

रितेश के लिए क्या कूल की स्पेशल स्क्रीनिंग




मुंबई। क्या कूल हैं हम-3 22 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का प्रोमोशन भी तगड़े तरीके से जारी है। क्या कूल हैं हम फ्रेंचाइजी को लोगों का रिस्पांस भी अच्छा मिल रहा है। फिल्म में रितेश देशमुख तो नहीं हैं पर वो क्या कूल हैं हम टीम का काफी अहम हिस्सा हैं। 

सूत्रों की मानें तो क्या कूल हैं हम के मेकर्स रितेश देशमुख के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने की योजना बना रहे हैं। 

आप को बता दें कि क्या कूल हैं हम के पहले के दोनों पार्ट में रितेश ने शानदार भूमिका निभाई थी। क्या कूल हैं हम फ्रेंजाइजी के लिए रितेश लकी चार्म रहे हैं। वो रितेश को हमेशा से ही अपने साथ रखे हुए हैं। फिल्म के तीसरे कड़ी में रितेश के रोल को जबरजस्ती नहीं डाला गया है। स्क्रिप्ट जैसी बनी उसके हिसाब से फिल्म फ्लोर पर आई। मेकर्स चाहते तो डाल सकते थे पर उनकी और रितेश की बांडिंग बुहत ज्यादा स्ट्रांग हैं। फिल्म में होने न होने को लेकर रितेश और मेकर्स भी संतुष्ट हैं। ऑन स्क्रीन तो नहीं लेकिन बिहाइंड द स्क्रीन रितेश के पास क्या कूल हैं हम के तीसरे डोज की जिम्मेदारी है। सिनेमाघरों में आने से पहले रितेश के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग यानी रितेश की टीम के लिए वैल्यू और सीनसियरिटी को बताता है।

टीम के सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार क्या कूल हैं के तीसरे सीजन की शूटिंग के दौरान टीम ने रितेश देशमुख को काफी मिस किया। लेकिन जैसे ही उनको पता चला कि बिहाइंड द सीन में रितेश हैं ही तो सभी की बांछे खिल गई।


खैर फिल्म को फ्लोर में आने सप्ताहभर का समय बचा हुआ है। क्या कूल हैं हम-3 की प्रमोशन एक्टिविटी धुंआधार चल रही है। ट्वीटर से लेकर अन्य सोशल मीडिया में क्या कूल हैं हम-3 हिट, ट्वीट, रिट्वीट और शेयर हो रहा है। 26 जनवरी वाले वीक में रिलीज हो रही इस फिल्म ने अभी से कई शो हाउसफुल हो चुके हैं।

No comments:

Post a Comment